उत्तर प्रदेशराज्य

दिनदहाड़े स्कूटी सवार मां-बेटी पर बदमाशों ने बरसाईं गोलियां; महिला की मौत, बेटी की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में रविवार दोपहर बदमाशों ने मां-बेटी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। गोली लगने से महिला की मौत हो गई, जबकि बेटी गंभीर रूप से घायल हुई है। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यह मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के बसारतपुर का है। मां-बेटी स्कूटी पर सवार होकर मायके जा रही थीं। शहर की नाकाबंदी कर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। अभी हत्या के कारणों का भी खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस अधिकारी मौके पर पड़ताल कर रहे हैं।

दो बाइकों से आए थे बदमाश

बशारतपुर की रहने वाली 60 साल की निर्मला अन्द्रियास रविवार की दोपहर में 18 साल की बेटी डेलफीन के साथ स्कूटी से अपने मायके जा रही थीं। घर से कुछ दूर आगे बढ़ने पर राजीवनगर में आशियाना मोड़ पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें घेरकर फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से मां-बेटी सड़क पर गिर पड़ीं।

परिजनों ने किसी से दुश्मनी से इंकार किया

चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। स्थानीय लोगों के सूचना देने पर पहुंची शाहपुर पुलिस परिवार वालों के साथ मां-बेटी को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंची। जहां डॉक्टर ने निर्मला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस घटना के कारण की जांच कर रही है। परिवार के लोग किसी के साथ दुश्मनी होने से इंकार कर रहे हैं।

Related Articles