उत्तर प्रदेशराज्य

6 जिलों को मिले नए सीएमओ

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:ओमिक्रॉन के गहराते संकट के बीच यूपी में रविवार को6 जिलों के मुख्य चिकित्सा अधिकारियों सहित 11 चिकित्‍सा अधिकारियों के स्थानांतरण का आदेश जारी कर दिया। उत्तर प्रदेश शासन की तरफ से अपर मुख्य सचिव चिकित्सा व स्वास्थ्य द्वारा जारी की गई सूची के अनुसार में प्रदेश के 6 जिलों में CMO की नई तैनाती की गई है। इसके अलावा कुछ अन्य चिकित्सा अधिकारियों को भी तैनात किया गया है।

यूपी के 6 जिलों को मिले नए सीएमओ - Dainik Bhaskar
यूपी के 6 जिलों को मिले नए सीएमओ

शुक्रवार को जारी किए गए आदेश के तहत सिद्धार्थ नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी संदीप चौधरी को वाराणसी का मुख्य चिकित्सा अधिकारी बनाया गया है जबकि शाहजहांपुर के जिला चिकित्सालय में वरिष्ठ परामर्शदाता के रूप में तैनात डॉ अनिल कुमार सिंह को सिद्धार्थनगर का सीएमओ बनाया गया है।

इसी प्रकार मिर्जापुर के सीएमओ डॉक्टर प्रभु दयाल गुप्ता को गोंडा जिला हॉस्पिटल में वरिष्ठ परामर्शदाता के पद पर भेजा गया है, संयुक्त चिकित्सालय अलीगढ़ के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ राजीव सिंघल को मिर्जापुर का सीएमओ बनाया गया है। इसी प्रकार मंडलीय चिकित्सालय वाराणसी के सीनियर कंसल्‍टेंट डॉ ओम प्रकाश तिवारी को हरदोई का मुख्य चिकित्सा अधिकारी बनाया गया है।

मथुरा की मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ रचना गुप्ता को कानपुर मंडल में संयुक्त निदेशक बनाकर भेजा गया है, इसके अतिरिक्त अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी संभल डॉ अजय कुमार वर्मा को सीएमओ मथुरा बनाया गया है। इसके अतिरिक्त पीलीभीत की सीएमओ डॉ सीमा अग्रवाल को मुरादाबाद मंडल में संयुक्त निदेशक बनाकर भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button