उत्तर प्रदेशराज्य

सरकार बनी तो गर्मी नहीं भर्ती होगी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:बुलंदशहर में अखिलेश यादव और जयंत चौधरी पहुंचे हैं। जयंत ने कहा कि योगी हमें जितनी धमकी देंगे, हम उतने ही मजबूत होंगे। गठबंधन की सरकार बनी तो गर्मी नहीं भर्ती होगी। हमारा मुद्दा युवाओं का रोजगार और किसानों की खुशहाली है। जयंत ने कहा कि वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण का भाषण पीएमओ लिखता है। इस बजट में किसानों के लिए कुछ नहीं है।

अखिलेश- जयंत ने प्रेस कांफ्रेंस कर योगी पर कसा तंज

अखिलेश यादव ने कहा कि बुलंद शहर की बेटी के दोषियों को सरकार जल्दी से जल्दी गिरफ्तार करे। सरकार ने पुलिस रिस्पांस के लिए 112 का नाम बदल दिया। पहले तय था कि 10 मिनट में पुलिस पहुंच जाए लेकिन भाजपा सरकार ने इसे कबाड़ा कर दिया। बजट को यदि भाजपा अमृत बता रही है तो पहले वाले बजट क्या जहर वाले थे क्या? डायमंड को सस्ता कर दिया है, इससे आप अंदाजा लगाइए कि सरकार कितना ख्याल रख रही है गरीबों का? ये सरकार किसानों की सरकार नहीं है। ये आय बढ़ाने की बात करते हैं, कमाई आधी हो गई है। मैं कहना चाहता हूं कि आज वही 3 तारीख है, जिस दिन किसान जीप से कुचल दिए गए थे। किसान भूले नहीं है वो। किसान भूले नहीं है वो। ये चुनाव भाईचारा बनाम भाजपा है।

अखिलेश ने कहा कि सपा के कार्यकाल में बने एक्सप्रेव वे में चलें तो आपके गिलास का पानी नहीं छलकेगा। भाजपा राज की सड़कों में 40 से ज्यादा स्पीड पर कमर दर्द करने लगेगा।अखिलेश ने कहा कि आज इनके पास झूठ बोलने के लिए भोंपू तो हैं लेकिन उस समय मजदूरों की मदद करने के लिए लोग नहीं थे। इनकी कोई उपलब्धि नहीं है। भाजपा में जो जितना बड़ा नेता वो उतना बड़ा झूठ बोलता है। जो नफरत फैलाएं, जो खाई पैदा करें वो देशभक्त कैसे हो सकते हैं।

Related Articles

Back to top button