उत्तर प्रदेशराज्य

अब मथुरा की तैयारी..

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट करके लिखा “अयोध्या-काशी में भव्य मंदिर निर्माण जारी है, मथुरा की तैयारी है’ सोशल मीडिया पर किए पोस्ट के बाद अलग-अलग चर्चा शुरु हो गई है। इससे पहले अयोध्या में 3 नवंबर को संतों के बीच केशव ने अपने भाषण में पुराने नारे की याद दिलाई और कहा था कि, ‘अयोध्या हुई हमारी है, अब मथुरा, काशी की बारी है, ये सारा काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में और जनता के आशीर्वाद से हो रहा’। उन्होंने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में भी यह बात दोहराई थी कि अब मथुरा की बारी है।

सारा काम जनता के आशीर्वाद से हो रहा-डिप्टी सीएम केशव मौर्या

बीते 3 नवम्बर को दीपावली की पूर्व संध्या पर आयोजित भव्य दीपोत्सव कार्यक्रम के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में कहा था कि, ‘पहले कार सेवकों पर गोलियां चली थीं, अब की बार पुष्प-वर्षा होगी।

सीएम के इस बयान के बाद से सियासी गलियारों में इस बात को लेकर जबरदस्त चर्चा है कि आखिर योगी कहां कार सेवा करने की बात कर रहे हैं, क्योंकि अयोध्या में तो राम मंदिर का निर्माण अपने चरम पर है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के पूरे बयान से मिले इशारों से यह साफ हो गया है कि राम की नगरी अयोध्या के बाद इस बार कृष्ण की नगरी मथुरा के मुद्दे पर चुनाव लड़ा जाएगा।

Related Articles

Back to top button