उत्तर प्रदेशराज्य

अखिलेश यादव का ट्वीट, ‘बहुरंगी पुष्पवर्षा से करेगी उद्घाटन

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के मेगा प्रोजेक्ट पूर्वांचल एक्सप्रेसवे को अपना काम बताने वाले पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को इसके उद्घाटन की तैयारी अपने तरीके से कर ली है। इसको लेकर उन्होंने एक ट्वीट भी किया है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को अपने तरीके से पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करने की तैयारी की है। इसको लेकर उनके साथ ही उनकी पार्टी ने भी ट्वीट किया है। अखिलेश यादव ने कहा है कि समाजवादी पार्टी बहुरंगी पुष्पवर्षा से पूर्वांचल एकसप्रेसवे का उद्घाटन करेगी। उन्होंने कहा कि ऐसा करके समाजवादी पार्टी सभी एकरंगी सोचवालों को जवाब देगी।उन्होंने ट्वीट में कहा कि फीता आया लखनऊ से और नयी दिल्ली से कैंची आई, सपा के काम का श्रेय लेने को मची है ‘खिचम-खिंचाई। समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर आज ही साइकिल चलाकर एवं पुष्प चढ़ाते हुए समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने इसको जनता को समर्पित किया।

अखिलेश यादव ने कहा कि हम मंगलवार को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के जरिए गाजीपुर से आजमगढ़ और आजमगढ़ से लखनऊ तक रथयात्रा निकाल रहे थे, जिससे हम सपा सरकार में बने एक्सप्रेस-वे पर चल सकें। गाजीपुर के डीएम ने कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी। अब तो सपा कार्यकर्ता फूल बरसा कर सांकेतिक तौर पर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करेंगे।

Related Articles

Back to top button