उत्तर प्रदेशराज्य

गोमतीनगर की ओर आने वाले लोग ट्रैफिक में फंसे

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को गोमतीनगर स्थित इंदिरागांधी प्रतिष्ठान में होने वाले न्यू अरबन इंडिया कार्यक्रम में पहुंच गए हैं। प्रधानमंत्री के आगमन के लिए आसपास की सड़कों पर ट्रैफिक पूरी तरह रोक दिया गया है। दफ्तर आने वाले लोग भी ट्रैफिक में फंस गए हैं। जिन लोगों के दफ्तर गोमती नगर में है, वे ट्रैफिक में फंसे रह गए हैं। पुलिस ने उन्हें आगे नहीं जाने दे रही है।

प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर पुलिस ने बैरिकेडिंग कर दी है। लोग न तो वापस निकल पा रहे हैं न ही आगे बढ़ पा रहे हैं।
  प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर पुलिस ने बैरिकेडिंग कर दी है। लोग न तो वापस निकल पा रहे हैं न ही आगे बढ़ पा रहे हैं।

ट्रैफिक पुलिस का तर्क है कि एयर पोर्ट से गोमतीनगर की तरफ आने वाले मार्गों पर मंगलवार सुबह आठ बजे से कार्यक्रम की समाप्ति तक यातायात व्यवस्था बदली रहेगी। लोगों को पहले ही ताकीद कर दिया गया था।

मंगलवार को सुबह ऑफिस के समय शहीद पथ, कमता, एयरपोर्ट, लाल बत्ती आदि प्रमुख स्थानों से यातायात में बदलाव होने से लिंक मार्गों पर यातायात का लोड बढ़ गया। लोगों ने ऑफिस पहुंचने की जल्दी में गलियों में भी जाम लग गया। टेढ़ी पुलिया, मुंशी पुलिया, सीतापुर रोड, दुबग्गा, चारबाग और लोहिया पथ पर जाम की स्थित देखने को मिली। इसके साथ ही चारबाग से अमीनाबाद आने वाला मार्ग हो या महानगर से निशातगंज वाला रास्ता यहां भी लोग जाम से जूझते नजर आए। कैंट इलाके में भी जाम की स्थिति रही।

Related Articles

Back to top button