उत्तर प्रदेशराज्य

गुड बेकरी पर पचास हजार का जुर्माना

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :निशातगंज चौराहे पर जाम का कारण बनी दुकानों पर कार्रवाई की उल्टी गिनती चालू हो गई है। यहां चल रही गुड बेकरी के बाहर खड़े होने वाहनों से जाम लग रहा था और कई बार तो एंबुलेंस को भी आगे बढऩे के लिए इंतजार करना पड़ता था। यहां के निवासियों के दर्द को प्रकाशित किया क्योंकि हर कोई बेकरी के बाहर लगने वाले जाम से परेशान था। पुलिस चौकी बगल में है लेकिन पुलिस वालें भी मौन रहते हैं। खबर छपने के बाद नगर निगम ने गुड बेकरी पर पचास हजार का जुर्माना लगाया तो वाहनों को हटाया गया।

नगर निगम के जोनल अधिकारी चार सुजीत श्रीवास्तव ने बताया कि गुड बेकरी के मालिक को दुकान के सामने अवैध पार्किंग कर अतिक्रमण करने की नोटिस जारी की गई है।

मंगलवार सुबह ही नगर निगम की क्रेन वहां पहुंच गई और बाहर खड़े वाहनों को हटा लेने के लिए माइक से कहा गया लेकिन जब कुछ वाहन नहीं हटे तो सात को जब्त किया गया। नगर निगम के जोनल अधिकारी चार सुजीत श्रीवास्तव ने बताया कि गुड बेकरी के मालिक को दुकान के सामने अवैध पार्किंग कर अतिक्रमण करने की नोटिस जारी की गई है। नोटिस में कहा गया है कि नगर निगम अधिनियम 1959 की धारा 258 ए उत्तर प्रदेश प्रीवेन्शन ऑफ डेमिजेेज टू पब्लिक प्रापर्टीज एक्ट की धारा-तीन की धारा 268, 441 और 447 के अधीन संज्ञेय अपराध है।

Related Articles

Back to top button