उत्तर प्रदेशराज्य

भाजपा पर गंभीर आरोप

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर बेहद गंभीर आरोप जड़ा है। अखिलेश यादव ने इसको लेकर शनिवार को एक ट्वीट भी किया है।

त्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगे अखिलेश यादव के निशाने पर लगातार भारतीय जनता पार्टी के साथ उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार है।

उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगे अखिलेश यादव के निशाने पर लगातार भारतीय जनता पार्टी के साथ उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार है। लखनऊ में समाजवादी पार्टी के राज्य मुख्यालय में लगभग रोज पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं के साथ गहन विमर्श करने के साथ दूसरे दल से आने वाले नेताओं को समाजवादी पार्टी की सदस्यता दिलाने में व्यस्त अखिलेश यादव अब भाजपा पर हमला बोलने का कोई भी मौका नहीं गंवाते हैं।

इंटरनेट मीडिया पर बेहद ही सक्रिय अखिलेश यादव ने शनिवार को भी एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर बेहद गंभीर आरोप भी लगाया है। अखिलेश यादव ने भाजपा को हवा में उडऩे वाली पार्टी बताया है।

Related Articles

Back to top button