उत्तर प्रदेशराज्य

अखिलेश यादव ने BJP पर बोला हमला

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :समाजवादी पार्टी प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए शनिवार को कहा कि कोई भी हो उसे सीमा नहीं लांघनी चाहिए। सरकार की ओर से चलाए गए ऑपरेशन नेस्तनाबूत को लेकर उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि सिर्फ चिन्हित करके कुछ लोगों की बिल्डिंग तोड़ना गलत है। अगर राजनीति में यह परंपरा आ जायेगी तो जब कल दूसरे की सरकार आएगी तो वह बुलडोजर आप की तरफ ले जाएगी। आज जो अधिकारी उनके लिए काम कर रहे हैं कल दूसरे के लिए करेंगे।

यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने बांदा में सरकार पर जमकल हमला बोला। कहा कि सरकार चिन्हित लोगों पर ही ऑपरेशन नेस्तनाबूद की कार्रवाई कर रही है।

इससे पहले अखिलेश ने चित्रकूट में कामदगिरि की परिक्रमा की और भगवान कामतानाथ के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमने भगवान से उत्तर प्रदेश से बीजेपी की सरकार को हटाने की प्रार्थना की है। उन्होंने कहा, “यह पवित्र स्थल है. इस पवित्र स्थल से अगर आवाज जाएगी, तो दूर-दूर तक पहुंचेगी. हम भगवान से प्रार्थना करेंगे कि यह सरकार जाए और जनता से अपील है कि जब भी मौका मिले तो सरकार को हटाएं।”

बदायूं की हाल की घटना और राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, “उच्च न्यायालय और उच्चतम न्यायालय तक कह चुका है कि यहां ‘जंगलराज’ है। सबसे ज्यादा फर्जी मुठभेड़ और हिरासत में मौतें यहां हुई हैं। चित्रकूट में आज जो भी विकास दिख रहा है, वह सपा सरकार के समय का है। चार साल में हवाई पट्टी तक नहीं बन पाई।

Related Articles

Back to top button