उत्तर प्रदेशराज्य

वैक्सीन लगवाने पहुंचे लोगों को धक्का देकर निकाला

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रामकोट के वैक्सीनेशन सेंटर का वीडीयो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में महिला स्वास्थ्यकर्मी, वैक्सीन लगवानेे पहुंचे लोगों को धक्का देकर सेंटर से बाहर निकाल रही है। लोगों को बाहर निकालने के बाद स्वास्थ्यकर्मी ने सेंटर का गेट भी बंंद कर लिया। वीडियोे में वह आमजन से अभद्रता भी करती दिख रही है। , आमजन से अभद्रता का वीडियो बनाने वाले युवक सेे गाली-गलौज भी करती दिखती है। वीडियो बनता देख महिला स्वास्थ्यकर्मी कमरे से बाहर निकल आती है और यूवक को गालियां देती है। बताया जा रहा है कि सोमवार को रामकोट प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर वैक्सीन लगवानेे वालों की भीड़ जमा हुई थी। भीड़ देख महिला स्वास्थ्यकर्मी का पारा चढ़ गया और वह लोगों को घसीटकर बााहर निकालने लगी।

                   प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रामकोट के वैक्सीनेशन सेंटर का वीडीयो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है।

चलोे बाहर, दिमाग खराब किए हैंः वीडियो में महिला स्वास्थ्यकर्मी आमजन को बाहर निकालते समय अभद्रता करते भी दिखती है। वह कहती है, चलो बाहर दिमाग खराब किए हैं सब लोग। वैक्सीन लगवाने वालों को बाहर कर गेट भी बंद करते दिखती हैं।

जूता चल जाएंगे, मारेंगे मुंह परः वहींं दूसरेे वीडिया में महिला स्वास्थ्यकर्मी, कमरे की खिड़की के पास से वीडियो बनाने वाले युवक को धमकाती देखी व सुनी जा सकती है। महिला स्वास्थ्यकर्मी जूता चल जाएंगे व मुंह मारेंगे की बात कहती सुनी जा सकती है। साथ ही युवक को कई गालियांं भी देती है। युवक से गाली-गलौज करते हुए वह कमरे से बाहर निकल आती है। भीड़ के सामने अभद्रता करती है।

Related Articles

Back to top button