उत्तर प्रदेशराज्य

मानसिक रूप से कमजोर युवती संग दुष्कर्म

स्वतंत्रदेश,लखनऊ । गिलौला थाना क्षेत्र के बेलवा खतीब गांव में शनिवार की शाम मानसिक रूप से कमजोर युवती के साथ गांव के ही युवक ने दुष्कर्म किया। इस दौरान उसका गर्भपात भी हो गया। एसपी के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा गया है।

श्रावस्ती में मानसिक रूप से मंदित युवती के संग दुष्कर्म कमजोर युवती के साथ गांव के ही युवक ने दुष्कर्म किया। इस दौरान उसका गर्भपात भी हो गया। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित का भी डीएनए जांच के लिए भेजा गया।

 

थाना क्षेत्र के बेलवा खतीब गांव की युवती का गांव में ही भागीरथ के साथ विवाह हुआ था। युवती के मानसिक रूप से कमजोर होने के चलते एक वर्ष पूर्व शादी टूट गई थी। युवती अपने माता-पिता के साथ रह रही थी। मां का आरोप है कि खेत-खलिहान में आते-जाते समय आरोपित ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इस दौरान युवती गर्भवती हो गई। पीड़िता मानसिक रूप से कमजोर है। इससे वह कोई भी बात अगले दिन भूल जाती है। शनिवार की शाम वह शौच के लिए गांव से बाहर खेत की ओर गई थी। यहां पहले से घात लगाए बैठा भागीरथ हाथ पकड़ कर उसे गन्ने के खेत में खींच ले गया। इस दौरान उसके साथ दुष्कर्म किया। इससे पीड़िता का गर्भपात भी हो गया। घटना के दौरान मां मौके पर पहुंच गई। उसने शोर मचाया तो आरोपित फरार हो गया। घटना की शिकायत थाने में की गई, लेेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। मामला एएसपी बीसी दूबे के संज्ञान में आया तो उन्होंने एसपी अरविंद कुमार मौर्य को घटना से अवगत कराया।

फटाफट खबरे

Tags

Related Articles