उत्तर प्रदेशराज्य

जेपी नड्डा, पंचायत प्रमुखों से मुखातिब हुए

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर यूपी पहुंचे। लखनऊ में अमौसी एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। वहां से वह सीएम योगी के साथ इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान पहुंचे। यहां भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने जिला पंचायत सदस्यों और ब्लॉक प्रमुखों के सम्मेलन को संबोधित किया।

            लोग पूछते हैं कि ताली-थाली बजाओ का अर्थ क्या है? मैं कहता हूं- तुम क्या जानो

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने जिला पंचायत सदस्यों और ब्लॉक प्रमुखों के सम्मलेनों को संबोधित किया। बोले- मैं यूपी की धरती को नमन करता हूं। उत्तर प्रदेश ऋषियों की धरती रही है। पहले की सरकारों ने किसानों का सम्मान नहीं किया। 2014 के बाद से हमारी सरकार ने कृषि पर दोगुना खर्च किया।

ड्‌डा बोले- प्रजातंत्र के काम करने के तरीके में बदलाव आया है। एक पीएम थे, जो कहते थे कि 1 रुपया भेजते हैं तो 15 पैसा ही नीचे पहुंचता है। आज हमें गर्व है कि हमारे पीएम 1 रुपया भेजते हैं, तो नीचे भी सीधे 1 रुपया ही पहुंचता है। इसलिए जनता के विश्वास को संभालकर रखिए।

हम एजेंडा लेने वाले हैं या देने वाले हैं, यह समझना होगा। लोगों की समस्याओं को समझते हुए एजेंडा सेट करना चाहिए, उसको लेकर आगे बढ़ाना चाहिए।

Related Articles

Back to top button