उत्तर प्रदेशराज्य

सीतापुर में क्लिनिक में घुस कर डॉक्टर की हत्या

 

स्वतंत्रदेश, लखनऊ:सीतापुर के हरगांव थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े एक युवक ने क्लिनिक में घुस कर डॉक्टर की हत्या कर दी है। हत्यारे ने तलवार से वार कर उनकी गर्दन पर ताबड़तोड़ वार किये साथ ही डॉक्टर का हाथ काट कर अलग कर दिया। जिससे डॉक्टर की मौके पर ही मौत हो गयी है। बेटे को बचाने आये डॉक्टर के पिता पर भी हमलावरों ने हमला किया है। पुलिस पिकेट से कुछ दूरी पर हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गयी है। पुलिस ने मौके से आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को आशंका है कि हत्या जमीन के पैसे को के लेनदेन को लेकर की गयी है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद डॉक्टर की क्लिनिक पर भीड़ लगी हुई है।

क्लीनिक पर दिया वारदात को अंजाम

घटना हरगांव थाना क्षेत्र के कस्बा मुद्रासन की है। यहां के निवासी मुनेंद्र वर्मा पुत्र गजोधर वर्मा कस्बे में ही मां कमला चिकित्सालय नाम से एक क्लीनिक चलाते है। मिली जानकारी के मुताबिक, यहां के ही निवासी अच्छे लाल पुत्र कामता प्रसाद आज दिनदहाड़े एक तलवार लेकर क्लीनिक पर पहुंच गया और जब तक डॉक्टर कुछ समझ पाते तब तक दबंग ने हमला कर दिया। तलवार के हमले से जान बचाने के उद्देश्य से डॉक्टर क्लीनिक के बाहर तो दबंग ने उस पर तलवार से ताबड़तोड़ कई प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

इस हमले में डॉक्टर को बचाने पहुंचे उसके पिता गजोधर पर भी आरोपी ने तलवार से हमला कर दिया। जिससे वह भी घायल हो गए। दबंग के हमले में डॉक्टर का एक हाथ कटकर अलग हो गया। पुलिस पिकेट से कुछ दूरी पर हुयी वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

Related Articles

Back to top button