उत्तर प्रदेशराज्य

50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:उतरौला कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 50 हजार के इनामी आरोपित गग्गे उर्फ नौशाद अली को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा। आरोपित का पीछा करने के दौरान कांस्टेबल प्रदीप कुमार भी जख्मी हुए हैं। उसका इलाज संयुक्त चिकित्सालय में चल रहा है। जहां उसकी हालत सही होने की बात कही जा रही है। आरोपित के कब्जे से एक बाइक, एक 22 बोर तमंचा, दो कारतूस के खोखे व पांच जिंदा कारतूस बरामद हुआ हुआ है।

बलरामपुर की उतरौला कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी आरोपित गग्गे उर्फ नौशाद अली को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उतरौला कोतवाल पंकज सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर बुधवार भोर चार बजे बदलपुर फायर स्टेशन के पास आरोपित की घेराबंदी की गई। पुलिस टीम को देखते ही भागने का प्रयास करने लगा। रोकने पर उसने पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया। जवाब में पुलिस टीम ने भी फायरिंग की। गोली गग्गे के पैर में लगी, जिससे वह बाइक से गिर गया। पुलिस टीम ने बिना देर किए उसे दबोच लिया। हालांकि उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। उसका पीछा करने के दौरान कांस्टेबल प्रदीप सिंह के हाथ में चोट आई है। घायल आरोपित को संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के बाद उसकी हालत सही है।आरोपित के दूसरे साथी की तलाश के लिए पुलिस टीम व मुखबिरों को सक्रिय कर दिया गया है। जल्द ही वह भी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Related Articles

Back to top button