उत्तर प्रदेशराज्य

भाजपा में शामिल हुए जितिन पर कांग्रेस ने कसा तंज

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए जितिन प्रसाद को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्विटर के जरिए जितिन प्रसाद पर हमला बोला। इस पर अब जितिन प्रसाद ने कांग्रेस पर हमला बोला है। बीजेपी नेता जितिन प्रसाद ने एमपी कांग्रेस के ट्वीट पर जिसे बाद में हटा दिया गया था उस पर कहा कि मैं कोई टिप्पणी नहीं करूंगा, हर कोई आलोचना करने के लिए स्वतंत्र है। जिनकी मानसिकता छोटी होती है, वे छोटे ही रहते हैं। मैं सबकी आलोचना ‘प्रसाद’ के रूप में लूंगा। मेरा मानना ​​है कि मेरा फैसला सही है और देश हित में है।

कांग्रेस के पूर्व दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के भाजपा में जाने के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस की ओर से एक ट्वीट किया गया था।

दरअसल, मध्य प्रदेश कांग्रेस ने जितिन प्रसाद के कांग्रेस से भाजपा में शामिल होने पर एक आपत्तिजनक ट्वीट किया। इस ट्वीट में लिखा- जितिन प्रसाद के जाने से कांग्रेस खुश है। यह एक कूड़ा कूड़ेदान में डालने जैसी प्रक्रिया है। हालांकि, बाद में इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी जितिन प्रसाद को लेकर एक टिप्पणी की थी। इस पर कल बीजेपी में शामिल हुए जितिन प्रसाद ने कहा कि मैं क्या कह सकता हूँ? वह इतने वरिष्ठ नेता हैं लेकिन मैं यूपी की स्थिति और लोगों और कांग्रेस के बीच संबंध को जानता हूं। मैंने सब कुछ सोचने के बाद यह फैसला किया।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा था कि अगर वह(जितिन प्रसाद) कांग्रेस और उस विचारधारा को दोष देते हैं जिसके लिए उन्होंने और उनके पिता ने काम किया तो यह दुखद है। खड़गे ने कहा कि जितिन को कांग्रेस में सभी लोग सम्मान देते थे। उन्होंने अचानक अपना स्टैंड बदल दिया, ये बहुत दुख की बात है। हो सकता है 8-10 साल हमारे लिए ठीक न हों लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि हम विचारधारा छोड़ें। ये नहीं होना चाहिए था। जितिन प्रसाद पारंपरिक कांग्रेसी थे, हमने उन्हें सम्मान दिया, उनकी उपेक्षा नहीं की गई।

कपिल सिब्बल ने बोला हमला

जितिन प्रसाद पर बोलते हुए कांग्रेस के कपिल सिब्बल ने कहा है कि जितिन प्रसाद ने जो किया उसके खिलाफ मैं नहीं हूं क्योंकि जरूर कोई कारण होगा जिसका खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन बीजेपी में शामिल होना एक ऐसी चीज है जिसे मैं नहीं समझ सकता। यह दिखाता है कि हम आया राम गया राम से प्रसाद की राजनीति की ओर बढ़ रहे हैं, जहां प्रसाद मिले, आप उस पार्टी में शामिल हों।

Related Articles

Back to top button