उत्तर प्रदेशराज्य

फैल रहा जहरीली शराब का व‍िष

स्वतंत्रदेश,लखनऊ: उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब व‍िष बनकर एक के बाद एक लोगों को श‍िकार बना रहा है। प्रतापगढ़ जिले में दो दिन में शराब पीने से आठ लोगों की मौत होने के बाद अब अयोध्‍या में दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि शराब पीने के बाद संदिग्ध हालत में दो युवको की मौत हो गई, जबकि तीन का इलाज चल रहा है।

उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब व‍िष फैलता ही जा रहा है। बीते दिन प्रतापगढ़ में चार लोगों की मौत के बाद अयोध्‍या में फैल रहा कहर।

मामला थाना गोसाईगंज के डफरपुर त्रिलोकपुर गांव का है। बताया जा रहा है कि बीते दिनों होली के महापर्व पर निवर्तमान प्रधान ने शराब बांटी थी। इसके बाद संदिग्ध हालत में दो युवकों की मौत हो गई। उधर, आननफानन में तीन को गंभीरावस्‍था में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। एक अयोध्या जिला अस्पताल व एक अंबेडकरनगर में भर्ती हैं। जिलाध‍िकारी अनुज झा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दोष‍ियों पर कार्रवाई होगी।

 

प्रतापगढ़ में आठ की मौत: जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार रात से अब तक शराब पीने के बाद दो सगे भाइयों समेत आठ लोगों की मौत हो गई।यह साफ नहीं हो सका है कि शराब मिलावटी थी अथवा जहरीली। इस मामले में एसओ उदयपुर को लापरवाह मानते हुए निलंबित कर दिया गया है। प्रयागराज से पहुंची आबकारी विभाग की टीम ने भी जांच की।

Related Articles

Back to top button