उत्तर प्रदेशराज्य

सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:मेजबान भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला अब से कुछ देर में पुणे के मैदान पर खेला जाएगा। ये मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है, क्योंकि भारतीय टीम की निगाहें सीरीज जीतने पर होंगी, जबकि इंग्लैंड के इरादे सीरीज को बराबर करने पर होंगे। हालांकि, मेहमान टीम के कप्तान इयोन मोर्गन सीरीज से बाहर हैं। ऐसे में टीम के कप्तान जोस बटलर होंगे।

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे इंटरनेशनल मैच अब से कुछ देर में पुणे के मैदान पर शुरू हो जाएगा।

वनडे सीरीज के पहले मुकाबले को भारतीय टीम ने 66 रनों के अंतर से जीता था। ऐसे में भारतीय टीम का मनोबल ऊंचा होगा, जबकि नियमित कप्तान के बिना इंग्लैंड की टीम के लिए वापसी करना मुश्किल होगा। बता दें कि इससे पहले खेली गई टी20 इंटरनेशनल सीरीज को भारत ने 3-2 से जीता था, जबकि उससे पहले खेली गई चार मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत ने 3-1 से जीत दर्ज कर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाई थी।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), रिषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव और प्रसिद्ध कृष्णा।

इंग्लैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन

जेसन रॉय, जॉनी बेयरेस्टो, बेन स्टोक्स, डाविड मलान, जोस बटलर (कप्तान और विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, सैम कुर्रन, आदिल रशीद, रीस टॉप्ले और मार्क वुड।

Related Articles

Back to top button