उत्तर प्रदेशराज्य

 भारी भीड़ देख सीएम योगी ने अध‍िकार‍ियों पर उठाया सवाल

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:मुख्यमंत्री के जनता दर्शन में सोमवार को अबतक का रिकार्ड टूट गया। एक हजार से अधिक लोग अपनी समस्या लेकर पहुंचे। उन्हें गोरखनाथ मंदिर के हिन्दू सेवाश्रम के साथ यात्री निवास में भी बैठाया गया था। जो लोग बाहर लाइन में रह गए थे, उन्हें बाद में अदर बुलाया गया। करीब दो घण्टे से अधिक समय तक मुख्यमंत्री ने एक-एक व्यक्ति तक पहुंचकर उनकी बात सुनी और अधिकारियों को निस्तारण का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों की समस्याओं का निस्तारण तहसील एवं थाना स्तर पर ही कर दिया जाये।

गोरखनाथ मंद‍िर में जनता की समस्‍याएं सुनते सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ। - सौजन्‍य, सूचना व‍िभाग गोरखपुर।
 गोरखपुर में सोमवार को गोरखनाथ मंद‍िर में आयोज‍ित जनता दर्शन कार्यक्रम में फर‍ियाद‍ियों की भारी भीड़ देखकर सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ ने अध‍िकार‍ियों पर सवाल उठाया। 

सुबह से ही विभिन्न जिलों के लोग गोरखनाथ मंदिर पहुंचने लगे थे। मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी समस्या बताने के लिए उनमें उत्सुकता नजर आ रही थी। सुरक्षा व्यवस्था में लगे पुलिस के जवानों को लाइन लगवाकर जनता दर्शन हाल तक पहुंचाने में मशक्कत करनी पड़ी। पहले हिन्दू सेवाश्रम फिर यात्री निवास में लगी कुर्सियों पर लोगों को बैठाया गया। करीब 100 से अधिक लोग बाहर लाइन में रह गए। मुख्यमंत्री सुबह करीब सात बजे जनता दर्शन में पहुंचे। बाहर लाइन देखकर उन्होंने निर्देश दिया जगह होने पर सभी को अंदर बुलाया जाये।

Related Articles

Back to top button