उत्तर प्रदेशराज्य

 

स्वामी प्रसाद मौर्य के करीबी पर जानलेवा हमला

स्वतंत्रदेश,लखनऊपूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के करीबी दिलीप मौर्य के कार पर लोगों ने ईंट-पत्थरों से जानलेवा हमला बोल दिया। इस हमले में स्वामी प्रसाद मौर्य के करीबी दिलीप मौर्य बाल-बाल बच गए। हमलावरों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर कर कार्रवाई की मांग की है।

 बस स्टॉप निवासी दिलीप मौर्य पूर्व कैबिनेट मंत्री व सपा एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य के गरीबी बताए जाते हैं। जो पूर्व मंत्री के कार्यों के देखरेख से लेकर चुनाव से लेकर अन्य कार्यों में उनका प्रतिनिधित्व करते हैं। बृहस्पतिवार की रात वह किसी कार्य से अमेठी जनपद के जामों स्थित एमसी गोपाल सिंह की कोठी पर मुलाकात के लिए गए थे।

बाइक से आए थे तीन हमलावर 

आरोप है कि बस स्टैंड पहुंचते बाइक से आए तीन हमलावरों ने उनकी गाड़ी पर ईंट पत्थरों बरसाने लगे। अचानक हुए हमले में उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई। गनी मत रही की दिलीप बाल बाल बच गए और उन्होंने भागकर अपनी जान बचाई। शुक्रवार की सुबह पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी है। कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने बताया कि मामले की तहरीर मिली है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार किया जाएगा

Related Articles

Back to top button