उत्तर प्रदेशराज्य

मायावती का महिलाओं के प्रति सरकार पर निशाना

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी में लगीं बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है। महिलाओं के प्रति लगातार बढ़ते अपराध पर चिंता जताने के साथ ही मायावती ने सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार पर लगातार बढ़ते मामलों पर रोक लगाने की सलाह दी है।

      बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश में इन दिनों बढ़ते अपराध पर चिंता जताई है।

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री तथा बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश में इन दिनों बढ़ते अपराध पर चिंता जताई है। महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध को लेकर मायावती ने गहरी चिंता जताने के साथ ही सरकार को सलाह भी दी है। इंटरनेट मीडिया पर बेहद एक्टिव हो चुकीं मायावती ने गुरुवार को इसको लेकर एक ट्वीट भी किया है।

मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में खासकर महिलाओं की असुरक्षा से सम्बन्धित जघन्य अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, जो अति-दु:खद व चिन्ता की बात। उन्होंने कहा कि पीलीभीत व गोण्डा में बड़ी संख्या में महिलाओं असुरक्षा के साथ ही एटा में महिलाओं के साथ पुलिस की बर्बरता बेहद शर्मनाक है। इतना ही नहीं झांसी में ट्रेन से केरल की कई नन को को उतार देने का प्रकरण को बेहद ही शर्मनाक तथा घोर निन्दनीय है।

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार इस प्रकार के बढ़ते मामलों की ओर तत्काल ध्यान दे। इस तरह के मामले और बढऩे से स्थिति गंभीर भी हो सकती है। अब तो उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था में सुधार बेहद जरूरी है।

Related Articles

Back to top button