उत्तर प्रदेशराज्य

कानून-व्यवस्था के खिलाफ मौन धरने पर बैठीं

स्वतंत्रदेश,लखनऊ । कांग्रेस के मिशन उत्तर प्रदेश का आगाज करने लिए पार्टी की महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार को तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंच गई हैं। अमौसी एयरपोर्ट पहुंचीं प्रियंका वाड्रा का पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। यहां से वह जीपीओ स्थित गांधी प्रतिमा पहुंची और पुष्पाजंलि अर्पित की। यहां प्रियंका ने प्रदेश में फैले जंगलराज, पंचायत चुनाव में हुई हिंसा, महिला उत्पीड़न, ध्वस्त कानून व्यवस्था के खिलाफ मौन धरने पर बैठ गईं।

कांग्रेस के मिशन यूपी का आगाज करने लिए पार्टी की महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंच गई हैं।

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव के नतीजे के बाद पहली बार लखनऊ आईं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा। गांधी प्रतिमा पर घंटों इंतजार कर रहे कार्यकर्तओ का जोश उस समय चरम पर पहुच गया जब वह राजभवन की तरफ से गांधी प्रतिमा पहुचीं। भीड़ इतनी थी कि पुलिस को कार्यकर्ताओं को प्रतिमा स्थल से हटाकर नीचे करना पड़ा। फूल लेकर खड़ी महिला कार्यकर्ता भी घायल हो गईं। प्रियंका गांधी प्रतिमा पर बैठ कर दो मिनट मौन धरने पर बैठी।

Related Articles

Back to top button