उत्तर प्रदेशराज्य

सिविल हॉस्पिटल के डॉक्टर संक्रमित

स्वतंत्रदेश, लखनऊ :वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का संक्रमण थोड़ा थमने के बाद अब फिर से भयावह रूप लेने को तैयार है। उत्तर प्रदेश में लगातार पांच दिन से नए संक्रमितों की संख्या बढऩे से सरकार हाई अलर्ट पर है और इसी बीच लखनऊ के डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) अस्पताल के एक डॉक्टर को-वैक्सीन की डोज लेने के बाद भी संक्रमित हो गए हैं।

 

             प्रदेश में इन दिनों कोरोना वायरस संक्रमण की तेज गति से टेस्टिंग के साथ ही वैक्सीनेशन भी हो रहा है।

देश के साथ ही उत्तर प्रदेश में इन दिनों कोरोना वायरस संक्रमण की तेज गति से टेस्टिंग के साथ ही वैक्सीनेशन भी हो रहा है। इसी बीच को-वैक्सीन की डोज लेने वाले डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) अस्पताल के एक डॉक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। अब स्वास्थ्य विभाग के साथ ही शासन व प्रशासन में खलबली मच गई है। वैक्सीन की डोज लेने के बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमण का पहला मामला सामने आने के बाद से अब विशेषज्ञ भी कुछ कहने से बच रहे हैं। सिविल अस्पताल के डॉक्टर नितिन मिश्रा इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर हैं। उन्होंने कोवैक्सीन की दोनों डोज ली थी। बावजूद संक्रमित हो गए।

सिविल अस्पताल के डॉक्टर की कोविड टेस्ट की रिपोर्ट सोमवार को दिन में करीब एक बजे आने के बाद से अस्पताल में खलबली मची है। प्रदेश में कोरोना वैक्सीन की डोज लेने के बाद भी संक्रमण का पहला मामला आने के बाद से लखनऊ के सीएमओ का अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। डॉ. मिश्रा को फिलहाल सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिविल अस्पताल प्रबंधन ने कहा मामले को दिखवाया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button