उत्तर प्रदेशराज्य

चलती बाइक पर कपल्स का आपत्तिजनक वीडियो वायरल

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:लखनऊ में मंगलवार को कपल्स का आपत्तिजनक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि युवक स्कूटी चला रहा है। लड़की आगे की सीट पर बैठी हुई है। वीडियो वायरल होने के बाद बुधवार को पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

यह फोटो पुलिस के साथ गिरफ्तार युवक की है।

वीडियो राजधानी के सबसे पॉश इलाके हजरतगंज में हो रहा है। यहां से अगल-बगल से कारें और बाइकें निकल रहीं हैं। इसका पीछे से आ रहे एक युवक ने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

इसके बाद कुछ ही देर में ये वीडियो वायरल हो गया। लोग इस पर कई तरह के कमेंट करने लगे। किसी ने ये वीडियो लखनऊ पुलिस को टृवीट कर दिया। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। स्कूटी के नंबर के जरिए उसकी तलाश कर युवक को पकड़ लिया।मंगलवार शाम को हजरतगंज चौराहे के पास कपल्स यातायात नियमों को ताक पर रखकर स्कूटी चला रहे थे। देर शाम वीडियो वायरल होने पर लखनऊ पुलिस हरकत में आ गई। जिसके बाद यूपी पुलिस के ट्वीटर के माध्यम से स्कूटी सवार कपल्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिए गए।एडीसीपी यातायात अजय कुमार के मुताबिक, वायरल वीडियो, चौराहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर स्कूटी का नंबर पता लगाया जा रहा है। स्कूटी नंबर के आधार पर दोनों के विषय में जानकारी जुटाकर बुधवार को युवक को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Back to top button