उत्तर प्रदेशराज्य

उन्नाव में डिवाइडर से टकराई बस

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। शनिवार की भोर पहर टूरिस्ट बस डिवाइडर से टकरा गई, हादसे में दस यात्री जख्मी हुए हैं। यूपीडा कर्मियों और पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया है। वहीं क्षतिग्रस्त बस को एक्सप्रेस-वे से हटवाकर यातायात सुचारु कराया है। बस में सवार यात्री उड़ीसा से अयोध्या जा रहे थे।

उन्नाव में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर किमी 231 के देवखरी गांव के पास चालक को झपकी आने से हादसा हुआ है।

पुलिस के अनुसार उड़ीसा से यात्रियों को लेकर बस अयोध्या जा रही थी। शनिवार की भोर पहर करीब चार बजे आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर किमी संख्या 231 ग्राम देवखरी के पास चालक को झपकी आने से अनियंत्रित बस डिवाइडर से टकराकर काफी दूर रगड़ती चली गई। हादसे के समय बस में सवार यात्री भी गहरी नींद में थे। अचानक तेज झटका लगते ही यात्री एक दूसरे के ऊपर जा गिरे।

घबराए यात्रियों में चीख पुकार मच गई। किसी यात्रियों को बस से बाहर उतारा गया। इस बीच सूचना पर यूपीडा और पुलिस कर्मी पहुंच गए। उन्होंने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घायलों ने बताया कि साथ में आए गौतम पटेल के माता-पिता की अस्थि विसर्जन के लिए अयोध्या जा रहे थे।

Related Articles

Back to top button