उत्तर प्रदेशराज्य

इंदिरानगर में तेंदुआ, सीतापुर में पहुंचने से हलचल

 स्वतंत्रदेश,लखनऊ:मंगलवार की रात को इंदिरानगर में तेंदुए के होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से दहशत का माहौल रहा। अब आज बुधवार को तेंदुआ के सीतापुर के अटरिया गांव में देखे जाने की सूचना मिल रही है। लखनऊ डीएफओ ने सीतापुर के डीएफओ को इसके लिए अलर्ट भी कर दिया है। जानकारी मिल रही है कि तेंदुआ ने अटरिया में एक शिकार भी किया है।

मंगलवार की रात को इंदिरानगर में तेंदुए के होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से दहशत का माहौल रहा। 

इससे पहले मंगलवार रात इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें एक मकान की छत पर तेंदुआ देखा गया। वीडियो में एक की बाउंड्रीवाल लांघ कर दूसरे की छत पर पहुंचा। इसके बाद वहां से पिछली बाउंड्री फांदकर निकल गया। इस बारे में इंस्पेक्टर इंदिरानगर आरपी प्रजापति ने बताया कि वीडियो के आधार पर लोकेशन ट्रेस नहीं हो सकी है। कई लोगों को भेजकर लोकेशन के बारे में पड़ताल कराई जा रही है। न ही किसी ने इसकी सूचना अभी दी है। सिर्फ वीडियो वायरल हुआ है। उन्होंने बताया कि अगर किसी को तेंदुआ दिखाई दे तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस कंट्रोल रूम 112 को दे। 

पांच दिनों तक लखनऊ में तेंदुए का आतंक रहा। अब सीतापुर में होने की सूचना है, लेकिन क्या यह लखनऊ वाला ही तेंदुआ है या फिर वहां कोई दूसरा तेंदुआ पहुंच गया है। इस बारे में भी अभी कोई सटीक जानकारी किसी के पास नहीं है।

Related Articles

Back to top button