उत्तर प्रदेशराज्य

घर में घुसे नकाबपोश बदमाश

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:मोतिगरपुर थानाक्षेत्र में नकाबपोशों ने बीती रात एक परिवार को बंधक बनाकर लूट की। आरोप है कि नकाबपोश बदमाशों ने परिवार की तीन वर्षीय बच्ची के गले पर चाकू रखकर जान से मारने की धमकी देकर दो लाख के जेवरात व 40 हजार की नकदी लूट लिया। घटना से सहमे परिवारजन ने देर रात ही पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंच कर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

             सुलतानपुर के मोतिगरपुर थानाक्षेत्र में नकाबपोशों ने बीती रात एक परिवार को बंधक बनाकर लूट की।

घर में बच्‍ची के साथ अकेली थी महिला 

थानाक्षेत्र के हांसापुर कंद्रवारे गांव निवासिनी प्रीती सिंह पत्नी विजेंद्र प्रताप सिंह का आरोप है कि सोमवार को सास उमा, ससुर रामलला सिंह इलाज के लिए कानपुर गए थे। रात करीब दस बजे पति घर से गांव में ही काम के लिए मजदूर ढूंढने गए थे। इसी बीच किसी ने दरवाजा खटखटाया, पति को आया समझकर जैसे ही दरवाजा खोला दो नकाबपोशों ने धक्का मारकर अंदर करके तीन वर्षीय बच्ची को गोद में लेकर गले पर चाकू रख दिया। डरी सहमी पीड़िता ने पहने हुए जेवर उतारकर दिया।

इसके बाद बदमाशों ने अलमारी की चाबी लेकर करीब चालीस हजार नकद व उसमें रखा सोने का एक हार, दो कंगन, तीन चेन, महिला-पुरुष का मिलाकर आठ सोने की अंगूठी, कान की बाली, टॉप्स, झुमकी मिलाकर सात जेवर, चांदी की दी पायल लूट लिया। इसके बाद महिला व उसकी बेटी को कमरे में बंद करके भाग निकले। देर रात साढ़े दस बजे के करीब पति जब गांव से वापस लौटा तो घटना की जानकारी हुई। डरे सहमे परिवारजन ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। रात में ही पुलिस मामले की छानबीन की।

घटना को संदिग्‍ध मान रही है पुलिस 

मंगलवार सुबह सीओ जयसिंहपुर दलबीर सिंह ने मौके पर पहुंचकर गहनता से पूछताछ किया। थानाध्यक्ष शिव कुमार ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल किया जा रहा है। तहरीर मिलने पर मुकदमा लिखा जाएगा। फिलहाल घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है।

Related Articles

Back to top button