उत्तर प्रदेशराज्य

दोस्‍तों के साथ मिलकर युवक ने किया पत्‍नी का Kidnap

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :कोतवाली क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया। शहर में एक युवक ने अपनी पत्‍नी का अपहरण कर लिया। मामले की रिपोर्ट महिला के भाई ने दर्ज कराई। आरोप है कि महिला अपने पति के साथ जाना नहीं चाहती थी। इसे लेकर उनके बीच कहा सुनी हुई थी। जिसके बाद युवक ने अपने दोस्‍तों के साथ मिलकर अपनी ही पत्‍नी का अपहरण कर लिया।

शहर में एक युवक ने अपनी पत्‍नी का अपहरण कर लिया। मामले की रिपोर्ट महिला के भाई ने दर्ज कराई।

गोलागंज निवासी शरीफ ने अपने बहनोई पर ही बहन (आरोपित की पत्नी) के अपहरण का आरोप लगाया है। पुलिस को दी गई तहरीर में शरीफ ने बताया कि उसकी बहन नसीमा का विवाह चार साल पहले लखनऊ की पिंक सिटी निवासी सलमान के साथ हुआ था। शादी के बाद पता चला की सलमान का चाल-चलन ठीक नहीं है। नसीमा ने ससुराल जाने से इनकार कर दिया और वह मायके में ही रह रही थी। जैसा कि उन्होंने बताया कि छह मार्च को सलमान अपने चाचा, पिता हनीफ एवं बहनोई शराफत को लेकर तिलोइयां निवासी कुरबानी के घर आया। वहीं उन लोगों ने उसकी बहन नसीमा को बुलाया। वह नसीमा को लेकर वहां पर पहुंचा तो सलमान बहन को साथ ले जाने का दबाव बनाने लगा, नसीमा ने साथ जाने से इंकार कर दिया।

मारपीट कर गाड़ी में खींचा

शरीफ ने बताया कि तिलोइयां से वह लोग बाइक से अपने घर जा रहे थे कि रास्ते में सलमान ने चार पहिया गाड़ी से अपने दोस्त अतीक के साथ आया और उसके साथ मारपीट कर नसीमा को जबरन गाड़ी में डालकर फरार हो गए। कोतवाल सुरेश कुमार मिश्रा ने का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर विवाहिता की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button