उत्तर प्रदेशराज्य

भाजपा विधायक के विवादित बोल

 

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में भाजपा विधायक की ओर से महिलाओं के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का मामला सामने आया है। कुछ महिलाओं ने अपने बच्चों की फीस माफी के लिए विधायक जी से अर्जी क्या लगाई विधायक जी ने महिलाओं को सरकारी स्कूलों में बच्चों को पढ़ाने की नसीहत भी दे डाली।

बीजेपी विधायक रमेश दिवाकर से जुड़ा है, जहां विधायक जी जनसुनवाई कर रहे थे।

मामला औरैया के भाजपा विधायक रमेश दिवाकर से जुड़ा है, जहां विधायक जी जनसुनवाई कर रहे थे। इसी दौरान कुछ महिलाओं ने अपनी समस्या विधायक जी के समक्ष रखी तो इस पर विधायक जी ने मर्यादाओं को दरकिनार कर महिला से अभद्र टिप्पणी कर दी। उन्होंने कहा कि बच्चे पैदा करें आप और खर्च उठाए सरकार, बस फिर क्या विधायक जी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

फीस माफी की अर्जी लेकर गई थीं महिलाएं
दरअसल, कुछ महिलाओं ने अपने बच्चों की फीस माफी के लिए विधायक जी से अर्जी क्या लगाई कि विधायक जी ने महिलाओं को सरकारी स्कूलों में बच्चों को पढ़ाने की नसीहत भी दे डाली। फिलहाल इस पर अभी विधायक की ओर से कोई बयान जारी नहीं हुआ है। वहीं उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पहले भी दे चुके हैं बयान
आपको बताते चलें कि विधायक इससे पहले भी विवादित बयान दे चुके हैं। उन्होंने अपनी सरकार में काम करने वाले मातहतों पर आरोप लगाया था कि जिसके बाद वह बयान जम कर वायरल हुआ था और एक बार फिर उन्होंने विवादित बयान दिया है।

 

Related Articles

Back to top button