उत्तर प्रदेशराज्य

बिजली कनेक्शन काटने गई टीम को महिलाओं ने दौड़ाया

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:;गुरुवार को अच्छन खां पर बकाया दो लाख रुपये बिजली जमा नहीं होने पर कनेक्शन काटने गए जेई को महिला-आसपास के लोगों ने दौड़ा लिया। मामला पुराने सीतापुर में इमामबाड़ा के पीछे बंगला मुहल्ले का है। इस पूरी घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है।

 

गुरुवार को अच्छन खां पर बकाया दो लाख रुपये बिजली जमा नहीं होने पर कनेक्शन काटने गए जेई को महिला-आसपास के लोगों ने दौड़ा लिया।

जेई राशिद खान ने बताया, स्टाफ सीढ़ी लेकर अच्छन खां के घर के पास पहुंचा ही था कि उनके घर की महिलाएं और पुरुषों स्टाफ कर्मियों से अभद्रता और गाली-गलौज करने लगे। जेई ने बताया, अच्छन खां बिजली बिल जमा करने को दो दिन का समय मांग रहे थे। जेई का कहना है कि अब वह और समय नहीं दे सकते हैं, बकाया बिल की धनराशि दो लाख रुपये से अधिक हो चुकी है। इस दौरान पांच-छह लोगों का स्टाफ मौके पर था। अच्छन खां और उनके परिवार वालों ने बिजली कनेक्शन नहीं कटने दिया। खबर पाकर जेई मौके पर पहुंचे थे। लोगों के विरोध को देखकर जेई ने स्टाफ को तुरंत कनेक्शन काटने को कहा। जेई का कहना है कि उनके कनेक्शन काटने के आदेश के बाद आसपास की दुकानों से व्यापारी निकल आए और अच्छन खां के घर से महिलाएं ईंटा-पत्थर व लाठी-डंडे लेकर बाहर आकर स्टाफ कर्मियों और उन पर हमला करने की नियत से दौड़ा लिया।

कार्रवाई का भरोसा देकर कराया शांत

विद्युत वितरण खंड-प्रथम के जेई राशिद खान ने बताया, उन्होंने अधिशासी अभियंता अनिल श्रीवास्तव, अधीक्षण अभियंता चंद्र प्रकाश यादव को फोन कर पूरे मामले की जानकारी भी दी है। खबर पाकर सहायक अभियंता रवि गौतम भी मौके पर पहुंच गए।

मौके पर जेई समेत आठ कर्मियों का था स्टाफ

जेई राशिदन खान ने बताया, अच्छन खां का बिजली कनेक्शन काटने के लिए मौके पर लाइन मैन प्रेम लाल व उमा शंकर और पांच संविदा कर्मी उस्मान, निगलेश, बड़क्के, सोनू व रजनीश गए थे। विवाद होने पर इन कर्मियों ने जेई राशिद को फोन किया था। जिस पर वह भी मौके पर पहुंच गए थे। उसी दौरान यह घटना हुई है।

 

Related Articles

Back to top button