उत्तर प्रदेशराज्य

LIC धारकों के लिए बड़ी खुशखबरी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में मंगलवार को भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआइसी) के प्रबंध निदेशक मुकेश गुप्ता ने कहा कि मौजूदा समय में एलआइसी की हिस्सेदारी 70 फीसद से अधिक हो चुकी है। जल्द ही देश में किसी भी शाखा से दावा भुगतान की व्यवस्था शुरू होने वाली है।

माइ एलआइसी एप से एक ही स्थान पर मिल रही हैं सभी जानकारी। ग्राहकों की सुविधाओं के मद्देनजर माइ एलआइसी एप की शुरुआत की गई है।

ग्राहकों की सुविधाओं के मद्देनजर माइ एलआइसी एप की शुरुआत की गई है। जिसमें ग्राहकों को एक ही स्थान पर पॉलिसी स्टेटस, लोन सुविधा, और सरेंडर वेल्यू की जानकारी हो रही है। एलआइसी द्वारा रोजगार मुहैया कराने के मकसद से एजेंसी रिक्रूटमेंट पर काम किया जा रहा है। इस संबंध में सभी मंडल प्रबंधकों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

हम अपने ग्राहकों के भरोसे को और मजबूत बनाने के लिए सुविधाओं को और अधिक बेहतर बनाने पर काम कर रहे हैं। एलआइसी के उत्तर मध्य क्षेत्र ने  कोरोना काल में भी शानदार परफॉरमेंस दी है। मौजूदा समय में 20 लाख पॉलिसी की गई हैं। इस लक्ष्य को हासिल कर यह क्षेत्र तीसरे स्थान पर पहुंच गया है। इस अवसर पर एलआइसी के प्रादेशिक प्रबंधक (विपणन), कुलदीप टिक्कू, क्षेत्रीय प्रबंधक एके शर्मा, वरिष्ठ मंडल प्रबंधक राजवीर सिंह समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button