जॉब्स

ACIO IB 2021 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी

 स्वतंत्रदेश,लखनऊ :गृह मंत्रालय (MHA) के अंर्तगत इंटेलीजेंस ब्यूरो (IB) में असिस्टेंट सेंट्रल इंटेलीजेंस ऑफिसर ग्रेड- 2 एग्जीक्यूटिव (Assistant Central Intelligence Officer, Grade-II/ Executive) परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है। MHA ने टियर वन परीक्षा के लिए एसीआईओ आईबी एडमिट कार्ड 2021 आधिकारिक पोर्टल mha.gov.in पर जारी किया है।

गृह मंत्रालय (MHA) के अंर्तगत इंटेलीजेंस ब्यूरो (IB) में असिस्टेंट सेंट्रल इंटेलीजेंस ऑफिसर ग्रेड- 2 एग्जीक्यूटिव परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है।

ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने ACIO IB परीक्षा के लिए आवेदन किया था, वे आधिकारिक पोर्टल पर जाकर जरूरी डिटेल्स को एंटर करने के बाद कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा अभ्यर्थियों की सहूलियत के लिए नीचे दिए गए आसान स्टेप्स को भी फॉलो कर सकते हैं।

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवार MHA की आधिकारिक वेबसाइट mha.gov.in पर जाएं। इसके बाद यहां इंटेलिजेंस ब्यूरो भर्ती सेक्शन पर जाएं। इसके बाद आप नीचे बताए गए एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के लिए डायरेक्ट वेब लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

ACIO IB Admit Card 2021 हॉल टिकट डाउनलोड करने के बाद उस पर लिखे परीक्षा तिथि, समय और शहर को सावधानीपूर्वक पढ़ लें। अगर किसी भी जानकारी में कोई गड़बड़ी है तो संबंधित अथॉरिटी से संपर्क करें। बता दें कि आईबी एसीआईओ 2021 टियर 1 परीक्षा फरवरी 2021 के तीसरे या चौथे सप्ताह में आयोजित होने वाली है।

Related Articles

Back to top button