उत्तर प्रदेशराज्य

अप्रैल में पीएम मोदी करेंगे लोकार्पण

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :सीएम योगी आदित्‍यनाथ का हेलिकॉप्‍टर लगभग 25 मिनट की देरी से कार्यक्रम स्थल पर पूर्वांचल एक्‍सप्रेस वे के पास पहुंचा तो समर्थकों में उत्‍साह का कोई ओर छोर ही नहीं रहा। सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कार से पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का निरीक्षण किया जनप्रतिनिधियों व स्थानीय लोगों से जनसंवाद भी किया।

सीएम योगी आदित्‍यनाथ का हेलिकॉप्‍टर पूर्वांचल एक्‍सप्रेस वे के पास पहुंचा तो समर्थकों में उत्‍साह का कोई ओर छोर ही नहीं रहा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 13 मिनट तक अधिकारियो के साथ की समीक्षा की। इसके बाद  जनसंवाद स्थल पहुंचे। उन्होंने कहा कि सिक्सलेन निरीक्षण के लिए गाजीपुर आया हूं। अप्रैल तक सिक्सलेन को आवागमन के लिये चालू कर लिया जाएगा।

सिक्सलेन निर्माण से रोजगार और उद्योग को बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल में माफिया विकास में बाधा थे। उनके ऊपर चाबुक चलाकर पूर्वांचल के विकास को गति दी गई है। पूर्वांचल से माफिया संस्कृति को सरकार ने समाप्त किया। करीब एक घंटे तक सीएम योगी जनपद में रहे। उन्होंने जनप्रतिनिधियों से भी संवाद किया।आयोजन को देखते हुए जिले के वरिष्ठ नेता सुबह ही कार्यक्रम स्थल कासिमाबाद के धरवारकला पहुंच गए।

सीएम के कार्यक्रम स्थल पर बहस

सीएम के कार्यक्रम स्थल पर हिन्दू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष अमित सिंह और चर्चित कोतवाल बलवान सिंह के बीच जमकर तीखी बहस हुई। बाद में मौके पर पहुंचे सदर एसडीएम के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।मीडिया गैलरी में हियुवा का एक कार्यकर्ता पहुंच गया।

Related Articles

Back to top button