उत्तर प्रदेशराज्य

 मंच पर पहुंचे सीएम योगी और जयंत, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

स्वतंत्रदेश ,लखनऊमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रालोद प्रमुख चौधरी जयंत सिंह बागपत पहुंच गए हैं। सीएम योगी का हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन में लैंड हुआ। इसके बाद मुख्यमंत्री कार से कार्यक्रम स्थल पहुंचे। बताया गया कि कुछ ही देर में सीएम योगी गठबंधन प्रत्याशी राजकुमार सांगवान के पक्ष में रैली को संबोधित करेंगे।ऐसा पहली बार हो रहा है, जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह एक साथ मंच से वोटरों को साधेंगे। उनकी रैली गेटवे इंटरनेशनल स्कूल के मैदान पर हो रही है।

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर हाईवे पर डायवर्ट रूट

गेटवे इंटरनेशनल स्कूल में मुख्यमंत्री की जनसभा को लेकर दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर रूट डायवर्ट किया गया है। रूट डायवर्जन कार्यक्रम समाप्त होने तक जारी रहेगा। शामली, मुजफ्फरनगर की तरफ से आने वाले वाहनों को बड़ौत-सराय मार्ग से पिलाना भट्ठा, ढिकौली, चिरोड़ी बंथला से दिल्ली-गाजियाबाद भेजा जा रहा है।

सोनीपत की तरफ से आने वाले भारी वाहनों को बड़ौत-सराय मार्ग से निकाला जा रहा है और हल्के वाहनों को गौरीपुर मोड़ से नौरोजपुर रोड़ के रास्ते भेजा जा रहा है। उधर, बड़ौत की तरफ से आने वाले हल्के वाहनों को लधवाड़ी मोड़ से नौरोजपुर रोड़ से होते हुए भेजा जा रहा है। दिल्ली, गाजियाबाद से आने वाले वाहनों को राष्ट्र वंदना चौक से अमीनगर सराय मोड़ से बड़ौत भेजा जा रहा है।

Related Articles

Back to top button