उत्तर प्रदेशराज्य

डीएम व कमिश्नर ने शुरू कराया वर्करों का वैक्सीनेशन

 स्वतंत्रदेश ,लखनऊ:स्वास्थ्य कर्मियों के टीकाकरण के आखिरी दिन ही दूसरे चरण में फ्रंटलाइन वर्करों के टीकाकरण का भी आगाज हो गया। जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश और पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने शुक्रवार को सबसे पहले खुद को टीका लगवा कर फ्रंटलाइन वर्करों के लिए दूसरे चरण के वैक्सीनेशन की शुरुआत कराई।

21 बूथों पर पहले दिन 2625 फ्रंटलाइन वर्करों का किया जाना है टीकाकरण। शुक्रवार को 6875 स्वास्थ्यकर्मियों के टीकाकरण के साथ ही चरण होगा पूरा

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने एसजीपीजीआइ में लगवाई वैक्सीन: लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर, संयुक्त पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था नवीन अरोड़ा व संयुक्त पुलिस आयुक्त नीलाब्जा चौधरी ने भी शुक्रवार को संजय गांधी पीजीआइ में वैक्सीन लगवाई। इसके साथ ही अन्य पुलिसकर्मियों का भी टीकाकरण शुरू हो गया।

पहले दिन 2625 फ्रंटलाइन वर्करों को टीका लगाने का है लक्ष्य: फ्रंटलाइन वर्करों के लिए शुरू हुए दूसरे चरण के पहले दिन शुक्रवार को 2625 फ्रंटलाइन वर्करों का टीकाकरण किए जाने का लक्ष्य रखा गया है। इसके लिए बिजनौर में 8 बूथ, कलेक्ट्रेट में 2 बूथ, बीआरडी अस्पताल में दो बूथ, अलीगंज व आलमबाग सीएचसी में दो-दो बूथ एवं नॉर्दर्न रेलवे में दो बूथ समेत कुल 21 बूथ बनाए गए हैं।

Related Articles

Back to top button