उत्तर प्रदेशराज्य

युवक ने लोन नदी में लगाई छलांग-रायबरेली

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : रायबरेली लोन नदी के पुल से एक युवक ने नदी में छलांग लगा दी। खेत में काम कर रहे किसान ने युवक को नदी में कूदते देखा तो मामले की जानकारी लालगंज पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से युवक को की खोजबीन कराने में जुटी है।

रायबरेली की लोन नदी से एक युवक ने नदी में छलांग लगा दी। खेत में काम कर रहे किसान ने युवक को नदी में कूदते देखा तो मामले की जानकारी लालगंज पुलिस को दी।

बुधवार को 11:30 बजे लालगंज फतेहपुर मुख्य मार्ग पर जनता बाजार के निकट स्थित लोन नदी पुल से एक युवक ने छलांग लगा दी। नदी के किनारे स्थित खेतों में काम कर रहे एक किसान ने युवक को पानी में कूदते देखा। युवक के पानी से वापस बाहर न निकलने पर उसने आसपास के लोगों समेत लालगंज पुलिस को सूचना दी।

आस पड़ोस के गांव से बड़ी संख्या में लोग युवक के नदी में कूदने की सूचना पर वहां पहुंचे लेकिन  उसके  विषय में कोई जानकारी न होने के चलते इस बात का पता नहीं चल सका कि नदी में कूदा युवक कौन था। कोतवाल ने बताया कि युवक को तलाशने का अभियान चल रहा है, अभी कामयाबी नहीं मिल सकी। उक्त युवक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है कि वह कौन और कहां का था।

Related Articles

Back to top button