उत्तर प्रदेशराज्य

छह वाहनों की आपस में टक्‍कर

स्वतंत्रदेश,लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश में घने कोहरे का कहर अभी जारी है। एक के बाद एक कोहरे में दुर्घटनाओं के मामले समाने आ रहे हैं। सोमवार तड़के रायबरेली में बस और ट्रक में भिड़ंत हो गई। हादसे में आठ यात्री घायल हो गए। वहीं, बाराबंकी में छह वाहन एक-दूसरे में भिड़े। हादसे में आधा दर्जन वाहन दुर्घटनाग्रस्‍त हो गए, जबकि एक बस चालक घायल हुआ।

रायबरेली में बस और ट्रक में भिड़ंत आठ यात्री घायल। घटना के बाद हाईवे पर लगा जाम क्रेन मंगाकर हटवाए गए वाहन।

 

रायबरेली के गुरुबक्शगंज थानाक्षेत्र में सोमवार की सुबह एक ट्रक और बस में भिड़ंत हो गई। हादसे में बस सवार करीब आठ यात्री घायल हो गए। इनमें तीन गंभीर हैं, जिन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि परिवहन निगम की झांसी डिपो बस सवारियां लेकर रायबरेली से कानपुर की तरफ जा रही थी। रायबरेली-बांदा नेशनल हाईवे पर केलौली के पास पहुंचते ही बस की सामने से आ रहे एक ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि परिचालक समेत बस में सवार आठ मुसाफिर जख्मी हो गए। आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंच यात्रियों की मदद की। उन्हें बस से नीचे उतारा इसके बाद एंबुलेंस और पुलिस को सूचना दी। घायलों में परिचालक सुंदरपाल, यात्री शशिकांत शुक्ल, आशीष कुमार विश्वकर्मा काफी गंभीर थे। थानाध्यक्ष संतोष कुमारी का कहना है कि घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

बाराबंकी में बस और ट्रक में भिड़ंत: बाराबंकी के त्रिवेदीगंज में गलत साइड से आ रहे ट्रक व यात्री बस की टक्कर के बाद करीब आधा दर्जन वाहन एक दूसरे से भिड़ गए। बस का चालक घायल हो गया। घने कोहरे में हुए दुर्घटना से चीख-पुकार से गूंज गया। बताया जा रहा है कि लखनऊ-सुलतानपुर हाईवे पर लोनीकटरा के पास सोमवार सुबह करीब सात बजे हादसा हुआ। यहां लखनऊ की तरफ से सवारी लेकर जा रही एक निजी बस गलत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई। इसके बाद पीछे से आ रहा ट्रेलर, बुलेरो व एक निजी अस्पताल की खाली एंबुलेंस, डीसीएम सहित आधा दर्जन वाहन सभी एक-दूसरे से टकरा गए। हादसे में बस चालक हापुड़ निवासी राहुल (32) घायल हो गया। जिसे सीएचसी त्रिवेदीगंज पहुंचाया गया।

Related Articles

Back to top button