उत्तर प्रदेशराज्य

हत्‍या कर लाल डस्टर से भागे थे हमलावर

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:उत्‍तर प्रदेश की राजधानी में गैंगवार के दौरान आजमगढ़ के पूर्व एमएलए सीपू सिंह हत्‍याकांड के गवाह और मऊ ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अजीत सिंह की गोली मारकर हत्‍या के बाद हमलावर बाइक से कमता बस अड्डे भागे थे। इसके बाद वहां पहले से मौजूद एक लाल रंग की डस्टर में सवार होकर फरार हो गए। पुलिस ने शुक्रवार को गोमतीनगर के विभूतिखंड स्थित रोहतास प्लूमेरिया से डस्टर कार बरामद कर ली है। पुलिस ने कार के चालक को भी हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

कमता बस स्टेशन के पास खड़ी की थी बाइक फिर डस्‍टर कार से फरार। पुलिस ने कार की बरामद चालक को हिरासत में लेकर हो रही पूछताछ।

अब तक की छानबीन में सामने आया है कि अजीत की हत्या करने वाले शूटर लाल डस्टर में सवार होकर रोहतास प्लूमेरिया पहुंचे थे। चालक ने बदमाशों को वहां उतार दिया था। इसके बाद सभी दूसरे वाहन से वहां से रवाना हो गए थे। पुलिस पता लगा रही है कि बदमाश रोहतास प्लूमेरिया में किसके यहां ठहरे थे और उन्हें किन लोगों ने सहयोग घटना को अंजाम दिया गया। खास बात यह है कि रोहतास प्लूमेरिया विभूतिखंड इलाके में ही है और थाने से ज्यादा दूर भी नहीं है। पुलिस अलग-अलग इलाकों में नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश कर रही थी जबकि वह हत्या के बाद विभूति खंड में ही छिपे थे। पुलिस का कहना है कि सभी हमलावर आजमगढ़ के हैं, जिनकी पहचान की जा रही है। पुलिस टीम संभावित स्थानों पर बदमाशों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। हत्याकांड में नामजद आरोपित गिरधारी पर एक लाख का इनाम घोषित है।

Related Articles

Back to top button