उत्तर प्रदेशराज्य

वर्चस्व की लड़ाई में ठेकेदार की सरेआम गोली मारकर हत्या

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :उत्‍तर प्रदेश के रायबरेली में एक ठेकेदार की उसके घर के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। दुस्साहसिक अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए कई राउंड हवाई फायरिंग भी की। इससे पूरे इलाके में दहशत फैल गई। पता चला है कि वर्चस्व की लड़ाई में इस दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया गया।

रायबरेली के कोतवाली नगर के अंदरूनी किला मुहल्ले का मामला। वर्चस्व की लड़ाई में घर के सामने ठेकेदार को मारी गोली।

वर्चस्व की लड़ाई में मौत 

घटना कोतवाली नगर के अंदरूनी किला मुहल्ले में गुरुवार की शाम करीब आठ बजे हुई। यहां मोहम्मद यूसा पुत्र मोहम्मद जुबेर ठेकेदारी करता था। इसी को लेकर उसकी शहर के ही एक ठेकेदार से तनातनी चल रही थी। रात करीब आठ बजे यूसा अपने दरवाजे बनी नकवी मार्केट, गुलाब रोड पर बैठा था। इसी बीच 20-25 युवक वहां पहुंचे और यूसा की कनपटी से पिस्टल सटाकर गोली मार दी। जब तक स्थानीय लोग कुछ समझ पाते, हमलावर हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। घायल को तुरंत अस्पताल लाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। उसके बड़े भाई राफे ने बताया कि यूसा पहले फुरकान नाम के ठेकेदार के साथ काम करता था। कुछ माह पहले ही उसने उनके यहां काम छोड़ दिया और दूसरे के साथ रहने लगा।

जल्द करें आरोपितों की गिरफ्तारी

अस्पताल पहुंचे सीओ अंजनी चतुर्वेदी ने शहर कोतवाल अतुल सिंह और उनकी टीम को हमलावरों की अतिशीघ्र गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं। प्रारंभिक जानकारी लेने के बाद एएसपी विश्वजीत श्रीवास्तव, सीओ मौका-ए-वारदात पर पहुंचे और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान लिए।

Related Articles

Back to top button