उत्तर प्रदेशलखनऊ

एमएसपी पर की जाए धान की खरीद-योगी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : किसानों को एमएसपी का पूरा लाभ दिलाना राज्य सरकार की मंशा है। उन्होंने धान खरीद कार्य को तेजी से संचालित करने के निर्देश दिया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राज्य में किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) पर धान की खरीद हो रही है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राज्य में किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य पर धान की खरीद हो रही है। किसानों को एमएसपी का पूरा लाभ दिलाना राज्य सरकार की मंशा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को लोक भवन में उच्चस्तरीय बैठक में विभिन्न विभागों के कार्यों की समीक्षा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार दुग्ध उत्पादन के माध्यम से ग्रामीण अर्थव्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए प्रतिबद्ध है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रयागराज में आगामी माघ मेले की सभी तैयारियां गुणवत्तापूर्ण ढंग से की जाएं। उन्होंने माघ मेला परिसर में कोविड-19 के प्रोटोकाॅल के अनुरूप सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश देते हुए कहा कि मेले के दौरान स्वच्छता एवं सेनिटाइजेशन के विशेष प्रबंध किए जाएं।कविड – 19 का पालन किया जाये ।

Related Articles

Back to top button