उत्तर प्रदेशराज्य

कर्नाटक में मिली गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन?

स्वतंत्रदेश , लखनऊ:राजूपाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की हत्या करने वाले माफिया अतीक अहमद के खास शूटर गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन कर्नाटक में मिली है। एसटीएफ के सूत्रों की मानें तो गुड्डू की आखिरी लोकेशन कुछ दिन पहले राजस्थान के अजमेर में मिली थी। हालांकि जब तक पुलिस टीम अजमेर पहुंचती, वह मोबाइल बंद करके फरार होने में कामयाब हो गया था। रविवार सुबह उसने अपना मोबाइल चालू किया जिससे एसटीएफ को गुड्डू के कर्नाटक राज्य में होने का सुराग मिला। हालांकि, कर्नाटक के किस जिले में उसकी लोकेशन मिली है, इसकी जानकारी साझा नहीं की गई है।

सूत्रों की मानें तो शनिवार रात प्रयागराज मेडिकल कॉलेज में माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या की खबर टीवी पर आने के बाद गुड्डू ने रविवार सुबह अपना फोन चालू करके अपने किसी परिचित से बात की है। ये बातचीत व्हाट्सएप के जरिए होने की वजह से रिकॉर्ड नहीं हो सकी। गुड्डू का फोन ऑन होते ही एसटीएफ ने जब उसकी लोकेशन के बारे में पता लगाया तो वह कर्नाटक राज्य के एक जिले में होने की पुष्टि हुई। पुलिस अधिकारी उसे दबोचने के लिए कर्नाटक पुलिस की मदद ले रहे हैं।

मोस्ट वांटेड बन चुका है गुड्डू
उमेश पाल हत्याकांड में अतीक के पुत्र असद समेत चार शूटरों को पुलिस ढेर कर चुकी है। बाकी तीन शूटरों की तलाश में एसटीएफ और प्रयागराज पुलिस की टीमें यूपी समेत कई राज्यों में सुरागरसी कर रही हैं। असद और गुलाम के मरने के बाद गुड्डू मुस्लिम पुलिस की नजरों में मोस्ट वांटेड अपराधी बन चुका है। अतीक से जुड़े कई अहम राज जानने के लिए गुड्डू की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। खासकर अतीक के आईएसआई लिंक के बारे में गुड्डू से गहन पूछताछ की जानी है।

Related Articles

Back to top button