उत्तर प्रदेशलखनऊ

सुजीत हत्याकांड में व्यापारियों का अल्टीमेटम पूरा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ: राजधानी के मोहनलालगंज व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुजीत पांडे की हत्या के मामले में पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। नाराज व्यापारियों ने पुलिस को वारदात के राज फास्ट के लिए दो दिन का अल्टीमेटम दिया था, जो शुक्रवार को पूरा हो रहा है। व्यापारियों का कहना था कि अगर पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार नहीं करती है तो वह दुकानें बंद कर प्रदर्शन करेंगे।

मोहनलालगंज व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुजीत पांडेय की गोली मारकर हत्या का मामला। पीड़ित परिवार ने की सुरक्षा की मांग एसआइटी से कराई जाए जांच।

व्यापारियों के अल्टीमेटम को देखते हुए पुलिस अलर्ट है। मोहनलालगंज कस्बे में सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं। उधर, पीड़ित परिवार ने स्थाई सुरक्षा की मांग की है। पीड़ित परिवारजन हत्याकांड की जांच एसआइटी से कराने की भी मांग कर रहे हैं। गुरुवार को बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने सुजीत पांडेय के घरवालों से मुलाकात की और मामले की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि दिनदहाड़े हुई हत्या से कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। पुलिस पांच दिन बाद भी हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। इस पूरे मामले की सीबीआइ जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वह इस संबंध में मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगे।

Related Articles

Back to top button