उत्तर प्रदेशराज्य

प्रेमिका से मिलने आए युवक को घर वालों ने पीट-पीट कर मार डाला

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :देवरिया जिले के बनकटा थाना क्षेत्र के ग्राम नोनार पांडेय में  प्रेमिका से मिलने आए एक युवक की ससुराल के लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। घटना के बाद सनसनी फैल गई है। सीओ समेत अन्य अधिकारी गांव पहुंच कर मामले की जांच कर रहे हैं।

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसकी ससुराल पहुंचे युवक की युवती के ससुराल के लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। सीओ समेत अन्य अधिकारी गांव पहुंच कर मामले की जांच कर रहे हैं। मामला देवरिया जिले का है।

 

बिहार के सिवान जनपद के दरौली थाना क्षेत्र निवासी एक युवती की हाल ही में नोनार पांडेय गांव में शादी हुई है। दरौली थाना क्षेत्र के ग्राम डड़इली मठिया निवासी 25 वर्षीय पंकज मिश्र पुत्र अनिल मिश्र का उस युवती से प्रेम था। बुधवार की रात पंकज मिश्र अपने कुछ साथियों के साथ बाइक से प्रेमिका से मिलने उसके घर नोनार पांडे गांव पहुंच गया। प्रेमिका से पंकज अभी  बातचीत कर रहा था कि इस बीच प्रेमिका के ससुराल वालों को भनक लग गई। इसके बाद ससुराल के लोगों ने पंकज को लाठी डंडे से पीटने लगे। यह देख पंकज के साथ आए युवक मौके से फरार हो गए लेकिन पंकज गंभीर रूप से घायल हो गया। गांव के किसी व्यक्ति ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

घर के अंदर से लेकर बाहर तक पड़ा है खून का धब्बा

घर के अंदर गिरे खून के धब्बे कहानी कुछ और ही बयां कर रहे हैं। घर के अंदर से लेकर बाहर तक खून का धब्बा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के लिए खून के धब्बे का नमूना लिया।

प्रेमिका से भी पुलिस ने की पूछताछ

जिस प्रेमिका से वह मिलने के लिए आया था, घटना के बाद पुलिस ने उससे भी पूछताछ की। प्रेमिका का कहना है कि वह मिलने के लिए उसे नहीं बुलाई थी। पुलिस दोनों का अब काल डिटेल खंगाल रही है।

Related Articles

Back to top button