उत्तर प्रदेशराज्य

अचानक पेड़ से बरसने लगे पैसे

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :सीतापुर में अचानक एक पेड़ से नोटों की बारिश होने लगी. पेड़ से बरसते पैसों को लूटने के लिए लोगों की भीड़ लग गई. कुछ सही तो कुछ फटे नोट लोगों की हाथों में आ रहे थे. जब लोगों की नजर पेड़ पर गई तो पता चला कि एक बंदर नोटों की बारिश कर रहा है. बंदर पहले कुछ नोटों को दांतों से फाड़ता फिर गिरा देता.

                   बंदर ने करीब 10-12 हजार रुपये के नोटों को फाड़ दिया

लूटने वालों की हो गई थी पौ-बारह
यह नजारा सीतापुर कोतवाली क्षेत्र के विकास भवन के बाहर देखने को मिला.यहां एक बुजुर्ग शख्स रजिस्ट्री कराने आया था. उसने अपने बैग में चार लाख रुपये रखे थे. तभी एक बंदर अचानक झपट्टा मारकर रुपयों से भरा बैग छीनकर पेड़ पर चढ़ गया. वह नोटों की गड्डी निकालता और दांतों से फाड़ता फिर नीचे गिरा देता. नोटों की बारिश होते देख लोग भी लूटने में लग गए. किसी ने हजार तो किसी ने कई हजार एकट्ठे कर लिए.

नोटों से भरा बैग लगा बंदर के हाथ
बंदर ने करीब 10-12 हजार रुपये के नोटों को फाड़ दिया. बंदर से बैग लेने के लिए कुछ लोगों ने पेड़ पर भी चढ़ने की कोशिश की. इस पर बंदर उन्हें डराने की कोशिश करता. काफी प्रयासों के बाद बंदर ने बैग छोड़ा. इसके बाद लोगों ने बुजुर्ग को लूटे पैसे वापस कर दिए. इस घटना के बाद बुजुर्ग के सब नोट तो मिल गए लेकिन, जब इन्हें गिना गया तो करीब 13 हजार रुपये के नोट बुरी तरह से फट गए थे. बुजुर्ग ने बताया कि इनमें 500 रुपये के करीब 26 नोट शामिल हैं. विकास भवन के रजिस्ट्री ऑफिस के बाहर के इस मामले की पूरे दिन चर्चा होती रही.

Related Articles

Back to top button