उत्तर प्रदेशराज्य

हरदोई में गन्‍ने के खेत में म‍िला बैंक मित्र शव

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :ज‍िले मेें बदमाशाेें के हौंसले बुलंद हैं। टड़ियावां थाना क्षेत्र में शन‍िवार सुबह गन्ने के खेत में बैंक मित्र का शव पड़ा म‍िला। लोगों ने लूटपाट के बाद हत्या की आशंका जताते हुए पुल‍िस को सूचना दी। बैंक मित्र शुक्रवार की शाम बैंक से रुपये लेकर घर को निकले थे, शनिवार की सुबह उनका शव गन्‍ने के खेत में म‍िला। उनकी मोटर साइकिल कुछ दूर पड़ी थी। टड़ियावां थाना क्षेत्र के गौराडाडा निवासी गौरव अवस्थी (25) पुत्र शिवसागर अ‌वस्थी टड़ियावां की केनरा बैंक में बैंक मित्र थे।

शनिवार की सुबह टड़ियावां से गौराडाडा जाने वाले मार्ग पर टड़ियावां के मजरा बबरटापुर में जूनियर हाई स्कूल के पीछे गन्ने के खेत के पास मोटर साइकिल पड़ी मिली।

जैसा कि बताया गया कि शुक्रवार की शाम करीब साढ़े चार बजे वह बैंक से दो लाख रुपये लेकर बाइक से घर की तरफ निकले थे, लेकिन फिर घर नहीं पहुंचे। जिसके बाद उनकी खोजबीन की गई लेकिन कुछ पता नहीं चला। पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने भी तलाश शुरू की। विभिन्न माध्यम और वाट्सएप ग्रुपों पर संदेश भेजा गया, लेकिन गौरव का कुछ पता नहीं चला।

शनिवार की सुबह टड़ियावां से गौराडाडा जाने वाले मार्ग पर टड़ियावां के मजरा बबरटापुर में जूनियर हाई स्कूल के पीछे गन्ने के खेत के पास मोटर साइकिल पड़ी मिली। लोग अंदर गए तो खेत के अंदर गौरव का शव पड़ा था। उनकी गला दबाकर हत्या की गई थी। मोबाइल रुपये व अन्य सामान भी गायब था। शव मिलने की सूचना पर स्वजन और काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। कोतवाल संत प्रकाश उपाध्याय ने बताया कि पूरे मामले की जांच हो रही है।

Related Articles

Back to top button