उत्तर प्रदेशराज्य

लखनऊ-फैजाबाद हाइवे पर हुआ हादसा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :राजधानी में मंगलवार तड़के रफ्तार ने बाइक सवार दो दोस्तों की सांसे थाम दी जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा फैजाबाद रोड स्थित किसानपथ के पास हुआ। तीनों बाराबंकी जनपद के रहने वाले थे। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

फैजाबाद रोड किसानपथ पर मंगलवार तड़के तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

फैजाबाद रोड किसानपथ पर मंगलवार तड़के तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आरोपित वाहन चालक मौके से भाग निकला। सड़क किनारे तीनों को तड़पता देख मदद को दौड़े राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर चिनहट पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस तीनों को लोहिया अस्पताल लेकर पहुंची। जहां, डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया, जबिक एक की हालत नाजुक देख उसे भर्ती कर लिया।

इंस्पेक्टर चिनहट ने बताया कि मृतक के पास से तलाशी में मिले मोबाइल के नंबरों पर उनके परिवारीजनों को सूचना दी गई। इस पर मृतकों की शिनाख्त संदीप कुमार (25) पुत्र राम सरन, निवासी बाराबंकी दरियाबाद अलियाबाद, जितेंद्र (23) निवासी बाराबंकी मेड़वा के रूप में हुई। वहीं, घायल कुलदीप (25) पुत्र मेवालाल निवासी अलियाबाद है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button