उत्तर प्रदेशराज्य

बाग में फंदे से लटका मिला युवक-युवती का शव

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :मोतिगरपुर थानाक्षेत्र के मुड़हा गांव स्थित बाग में एक युवक-युवती का शव पेड़ की डाल पर रस्सी के सहारे झूलता मिला। पुलिस मौके पर पहुंच छानबीन में जुट गई है। पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद जांच की दिशा को गति मिलेगी। फिलहाल अभी तक किसी पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई  है। पुल‍िस केे अनुसार तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कादीपुर कोतवाली के मंगरावा गांव निवासी रिया विश्वकर्मा इलाज के लिए मुड़हा गांव में अपने जीजा के घर रहती थी। बताया जाता है कि गांव निवासी दुर्गेश विश्वकर्मा पुत्र ओंकार विश्वकर्मा के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था।

कादीपुर कोतवाली के मंगरावा गांव निवासी रिया विश्वकर्मा इलाज के लिए मुड़हा गांव में अपने जीजा के घर रहती थी। बताया जाता है कि गांव निवासी दुर्गेश विश्वकर्मा पुत्र ओंकार विश्वकर्मा के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीती रात दोनों घर से गायब हो।

परिवारजन मौके पर पहुंचे तो दोनों की पहचान की। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों शव को उतरवाकर छानबीन में जुटी। थानाध्यक्ष शिव कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का ही सामने आ रहा है, जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, रिपोर्ट आने के बाद जांच की दिशा को गति मिलेगी।

Related Articles

Back to top button