उत्तर प्रदेशराज्य

तेज रफ्तार ट्रक और टवेरा में आमने-सामने भिड़ंत

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :प्रयागराज के नवाबगंज में सोमवार की भोर में सड़क हादसे हो गया। नवाबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मंसूरादाबाद बाईपास पर भोर में करीब चार बजे हादसा हुआ। तेज स्‍पीड में ट्रक और टवेरा की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में टवेरा सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि उसमें सवार तीन अन्‍य लोग जख्‍मी हो गए।

प्रयागराज से तेज रफ्तार एक ट्रक लखनऊ की ओर जा रहा था। मंसूरादाबाद बाईपास पर सामने से एक टवेरा आ रही थी।

प्रयागराज से तेज रफ्तार एक ट्रक लखनऊ की ओर जा रहा था। मंसूरादाबाद बाईपास पर सामने से एक टवेरा आ रही थी। दोनों वाहन आमने-सामने भिड़ गए। जोरदार टक्‍कर में टवेरा सवार मान बहादुर 43 पुत्र ब्रह्म दत्त की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं टवेरा सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों व आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना देने के बाद एंबुलेंस से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा।

रिटायर टेलीफोन कर्मी को ट्रक ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

प्रतापढ़ जनपद में पट्टी कोतवाली क्षेत्र के नंदईपुर गांव निवासी राम आसरे यादव 62 टेलीफोन विभाग के रिटायर कर्मचारी थे। रविवार की रात में उन्‍हें दिल्‍ली जाना था। रात करीब नौ बजे वह जिला मुख्यालय से बस पर बैठने के लिए पैदल ही जा रहे थे। उड़ाईयाडीह से जामताली की ओर जाते समय एक बाइक सवार को रोका और उसके साथ बैठकर जामताली पहुंच गए। वहां वाहन न मिलने पर पैदल ही रानीगंज की ओर चल दिए।

इलाज के दौरान राम आसरे की भोर में हुई मौत

हादसे की सूचना पर पहुंचे राम आसरे यादव के स्वजन आनन-फानन में एंबुलेंस से उन्‍हें जिला अस्पताल ले गए। वहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने स्वरूपरानी अस्‍पताल प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया।

Related Articles

Back to top button