खेल

आई. पी .अल से पहले बुरी खबर

स्वतंत्रेश.लखनऊ:इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 14वें सीजन का दूसरा मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। इस हाई वोल्टेज मैच को शुरू होने में अब सिर्फ सात दिनों का समय बचा है। इससे पहले स्टेडियम के ग्राउंडस्टाफ के एक या दो नहीं, बल्कि आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को कोरोना वायरस के टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। महाराष्ट्र राज्य में बढ़ रहे मामलों के साथ आइपीएल फ्रेंचाइजियों को थोड़ा सावधान महसूस कराना शुरू कर दिया है।

IPL 2021 से पहले एक बुरी खबर सामने आई है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के एक या दो नहीं बल्कि 8 ग्राउंड्समैन को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है।

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के 8 ग्राउंड्समैन को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। एएनआइ से बात करते हुए एक फ्रेंचाइजी के एक अधिकारी जो, वर्तमान में मुंबई में स्थित है, उन्होंने कहा कि यह स्थिति को बदलता है और सख्त प्रोटोकॉल के लिए कहता है। अधिकारी ने कहा है, “जब आप टूर्नामेंट शुरू होने से कुछ दिन पहले ऐसी बातें सुनते हैं तो आप थोड़ा चिंतित हो जाते हैं। हम सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं, लेकिन जाहिर है, जब ऐसी कोई खबर आती है, तो यह हमें थोड़ा सावधान करती है। हम चीजों को यथासंभव सही होने की ओर देख रहे हैं।”

एक अन्य फ्रेंचाइजी के अधिकारी ने कहा कि यह टूर्नामेंट में आने वाले सभी लोगों के लिए एक वेक-अप कॉल था। अधिकारी ने कहा, “यह वास्तव में टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले एक वेक-अप कॉल के रूप में काम कर सकता है। कभी-कभी हम बुलबुले के अंदर जाने के बाद थोड़ा सहज हो जाते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित करेगा कि हम हर प्रोटोकॉल का पालन करें और इसमें कोई गड़बड़ी न हो।”

वानखेड़े स्टेडियम इस सीजन में 10-25 अप्रैल तक 10 आइपीएल मैचों की मेजबानी करने के लिए तैयार है। मुंबई के इस स्टेडियम में पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है। चार फ्रेंचाइजी – दिल्ली कैपिटल्स, चेन्नई सुपर किंग्स, पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स को मुंबई में अपने दो-दो मैच खेलने हैं। महाराष्ट्र में शुक्रवार को 47,827 नए कोरोना केस सामने आए हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *