खेल

ऑस्ट्रेलिया में विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों ने भी तोड़े हैं नियम

स्वतंत्रदेश लखनऊ : भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है जहां दोनों देशों के बीच अब टेस्ट सीरीज जारी है। इसी सीरीज के दौरान कुछ भारतीय खिलाड़ियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसके बाद उन खिलाड़ियों को आइसोलेट किया गया है।जब से मेलबर्न में भारतीय खिलाड़ियों का रेस्टोरेंट में बैठे हुए का वीडियो वायरल हुआ है,

भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है जहां दोनों देशों के बीच अब टेस्ट सीरीज जारी है। इसी सीरीज के दौरान कुछ भारतीय खिलाड़ियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है

तभी से इस तरह के दावे ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने किए हैं कि कई और खिलाड़ियों ने भी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बायो-बबल को तोड़ा है। हालांकि, कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन का आरोप जिन खिलाड़ियों पर लगा है, उसकी जांच ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड द्वारा की जा रही है, लेकिन अब सामने आया है कि कप्तान विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों ने भी बायो-बबल के नियमों का उल्लंघन किया है।

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ने अब दावा किया है कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर चुके हैं। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की ने दावा किया है कि कोहली और पांड्या दिसंबर 2020 के शुरूआत में सिडनी के बेबी स्टोर में शॉपिंग करने पहुंचे थे। यहां तक कि दोनों खिलाड़ियों ने एक महिला के साथ तस्वीर भी खिंचवाई थी, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

सिडनी में बेबी विलेज (Baby Village) के नाम से एक शॉपिंग स्टोर है, जिसकी कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसके अलावा एक अन्य रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि एडिलेड टेस्ट मैच के एक सप्ताह पहले या फिर बाद में कुछ भारतीय खिलाड़ी एक कैफे में भी गए थे और उस दौरान खिलाड़ियों ने मास्क नहीं पहन रखा था।

Related Articles

Back to top button