उत्तर प्रदेशराज्य

 रामपुर-बिजनौर में नड्डा, बरेली में आकाश आनंद

 स्वतंत्रदेश ,लखनऊलोकसभा चुनाव को लेकर यूपी में स‍ियासी पारा गर्म है। सत्ताधारी भाजपा के साथ-साथ सभी राजनीत‍िक दलों के द‍िग्‍गज नेता ताबड़तोड़ जनसभाएं कर रहे हैं। इसी क्रम में आज (सोमवार) भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज रामपुर और बिजनौर में जनसभा को संबोधित करेंगे। बसपा के स्टार प्रचारक आकाश आनंद बरेली में जनसभा का संबोधि‍त करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आठ अप्रैल को रामपुर जाएंगे। वह सुबह 11 बजे पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड पर पहुंचेंगे। इसके बाद भारत गार्डन में भाजपा प्रत्याशी सांसद घनश्याम सिंह लोधी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा के बाद वह हेलीकॉप्टर से गाजियाबाद के लिए रवाना होंगे। उनके साथ प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी भी मौजूद रहेंगे। इसके बाद नड्डा धामपुर (बिजनौर) में स्योहारा रोड पर जनसभा करेंगे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के बाद दूसरे सबसे बड़े स्टार प्रचारक आकाश आनंद बरेली के बिशप मंडल इंटर कॉलेज में सोमवार सुबह 11 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। मंडल में पार्टी का प्रभुत्व स्थापित करने के लिए आकाश आनंद बरेली मंडल की पांचों लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं और आमजन को संबोधित करेंगे।

ज्ञानवापी में मजारों पर उर्स, चादरपोशी की मांग पर सुनवाई आज

ज्ञानवापी में मजारों का जिक्र करते हुए उर्स, चादरपोशी आदि की अनुमति देने की मांग को लेकर दाखिल मुकदमे में पक्षकार बनने को लेकर दिए गए निचली आदेश के खिलाफ पुनरीक्षण याचिक पर सुनवाई सोमवार को एडीजे सातवां की अदालत में होगी।

माफिया अशरफ के साले पर दर्ज होगा एक और मुकदमा

माफिया खालिद अजीम उर्फ अशरफ के साले जैद मास्टर, उसके सहयोगियों के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज होगा। सुन्नी वक्फ बोर्ड की करीब 80 करोड़ की प्रापर्टी पर अवैध तरीके से कब्जा किया गया है। पुलिस को जांच में कई रजिस्ट्री व अभिलेख मिले हैं, जिसके आधार पर फर्जीवाड़े का पता चला है।

इसमें पूर्व मुतवल्ली सहित अन्य लोगों ने माफिया अशरफ के ससुराल वालों के पक्ष में वक्फ की बेशकीमती जमीन का बैनामा किया था। प्रयागराज से लेकर कौशांबी तक की जमीन पर कब्जा। नए मुतवल्ली की तरफ से एफआईआर कराई जाएगी।

Related Articles

Back to top button